विज्ञापन देने के लिए यहाँ क्लिक करें

अपने व्यापार को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाएं-40 रू. प्रतिदिन की दर पर एक माह के लिए विज्ञापन बुक करें!

40 रु.प्रतिदिन की दर से एक माह के लिए विज्ञापन बुक करें, डिजिटल मीडिया द्वारा अपने व्यापार को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाएं, 800 रु. में 30 दिन के लिए आपका विज्ञापन www.Betulmedia.com पोर्टल पर डिस्प्ले किया जायेगा। वेबपोर्टल पर प्रतिदिन 35,000 से अधिक लोगों की विजिट होती है | इसके अलावा विज्ञापन का लिंक फेसबुक पेज,ट्विटर , इंस्टाग्राम आदि द्वारा अधिक से अधिक लोगों तक पहुँचाया जायेगा।

आप व्यवसायिक या व्यापारी है तो आप भी हमारे बैतूल मीडिया, हिंदी न्यूज़ वेबपोर्टल से जुड़ कर अपने व्यापार/बिज़नेस को आगे बड़ा सकते है। आज का समय ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल्स का ही है। आज किसी के पास टाइम नहीं है न्यूज़ पेपर पढने का। आप अपना विज्ञापन अखबार में देते है किन्तु समय की कमी के चलते लोग उस पर ध्यान ही नहीं देते है, और वो विज्ञापन बस एक दिन के लिए होता है, उस दिन नहीं देखा तो फिर नहीं आएगा, लेकिन अगर आपका विज्ञापन हमारे पोर्टल पर रहेगा तो यहाँ हमारे यूजर/पाठक दिन में अपनी सुविधानुसार पोर्टल पर अलग अलग समय पर आते है, और उस समय वह आपके व्यवसायिक विज्ञापन को बार बार देखेगा जिसका लाभ आपको मिलेगा।
बैतूल मीडिया.इन न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रोडक्ट /ब्रांड/उत्पाद /शोरूम /दुकान का विज्ञापन देकर आप अपने ब्रांड को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाकर अपने व्यवसाय या ब्रांड को पहचान और कामयाबी दिला सकते हैं।
आप अपने बच्चों के जन्मदिन, शादी/विवाह, सालगिरह, प्रतिष्ठान/संस्था के वार्षिक महोत्सव, दुकान/शोरूम के उद्घाटन, त्यौहारों (जैसे ; दशहरा ,दिवाली , गुरुपर्व, वैसाखी , नया साल , क्रिसमस ,होली , लोहरी , मकर संक्रांति ,ईद ,मुहर्रम इत्यादि) की बधाईओं के सन्देश आदि विज्ञापन स्वरुप प्रसारित करवाने के लिए सम्पर्क करें , यदि आप दैनिक समाचार बैतूल मीडिया वेबसाइट पर कोई विज्ञापन देना चाहते हैं या किसी अन्य प्रकार के व्यावसायिक अनुबंध के इच्छुक हैं तो ,हमें mediabetul@gmail.com पर ईमेल कर सकते हैं ।

नोट : विज्ञापन से सम्बंधित बैनर, स्लाइडर ,हैडर व् पॉपअप लगवाएं सिर्फ 1000 रूपये महीने मात्र और कराएं अपने बिज़नेस या खुद को प्रमोट करें मात्र कुछ ही रुपयों में , जल्द संपर्क करें ।

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

बहुचर्चित खबरे