जिले में लॉक होने के बाद भी कोरोना नहीं हो रहा है डाउन,आज आए 328 नए केस

बैतूल मीडिया || जिले में कोरोना का संक्रमण बेकाबू हो गया है। लगातार प्रयास करने के बाद भी मरीजों की संख्या में कमी नहीं आ रही है। अप्रैल महीने में जिले में 4437 नए मरीज मिल चुके हैं। इस महीने में लगातार संक्रमितों की संख्या बढ़ने के साथ ही मौतों का आंकड़ा भी अब तक 134 पर पहुुंच गया है। बढ़ते संक्रमण के बीच मरीजों को न तो सरकारी और निजी अस्पतालों में बेड मिल पा रहे हैं और न ही जीवनरक्षक दवाएं ही उपलब्ध हो रही हैं।

निजी अस्पताल से भी मरोजो से मनमानी राशि वसूलने के भी मामले सामने आये है इसके साथ ही ऑक्सीजन की आवश्यकता वाले मरीजों को भी बेड के लिए परेशान होना पड़ रहा है वहीं लगातार मौत होने के बावजूद भी मौतों का आंकड़ा बुलेटिन में नहीं जोड़ा जा रहा है। प्रशासन आंकड़े छिपा रहा है।

328 कोरोना पॉजिटिव

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी बैतूल डॉ ए.के.तिवारी द्वारा आई.डी.एस.पी.से प्राप्त जानकारी के अनुसार 328 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की जानकारी इस प्रकार दी गई है- जिला चिकित्सालय बैतूल के अंतर्गत 100 पॉजिटिव, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सेहरा के अंतर्गत 14, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहपुर के अंतर्गत 20, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घोड़ाडोंगरी के अंतर्गत 15,सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भीमपुर के अंतर्गत 04, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भैंसदेही के अंतर्गत 20, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चिचोली के अंतर्गत 30, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आठनेर के अंतर्गत 32, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आमला के अंतर्गत 26, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुलताई के अंतर्गत 37 एवं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभात पटट्न के अंतर्गत 30 पॉजिटिव आये हैं।

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

बहुचर्चित खबरे