रक्तदान की अपील देखकर जिला चिकित्सालय में किया रक्तदान

बैतूल मीडिया || जहाँ चहुँओर कोरोना महामारी का संक्रमण फैला हुआ है,
देखा जा रहा है कि कई लोग अपने परिजनों की सहायता के लिए भी आगे नही आ रहे है वही अब भी बैतूल के रक्तदाताओं में रकयदान का जो जज़्बा है वह सराहनीय है।।

भाजपा मंडलाध्यक्ष एवं समाजसेवी विकास मिश्र जी ने 1 वीडियो जारी कर बैतूल के युवाओ से कोरोना वैक्सीनशन के पूर्व रक्तदान की अपील की थी जिसे देख कर आज जिला चिकित्सालय बैतूल में क्रमशः
रितेश हजारे जी द्वारा अपने बी पॉजिटिव रक्त का दान किया गया।।तथा रंजीत साहू जी,मोहित सिंह राजपूत जी तथा महेश कड़वे जी द्वारा अपने बहुमूल्य रक्त ओ पॉजिटिव का दान जिला चिकित्सालय बेतुल में किया गया।।
रक्तमित्र विकास मिश्रा जी द्वारा इन सभी रक्तदाताओं को रक्तवीर सम्मान पत्रक देकर सम्मानित किया गया।।
रक्त देने वाले रक्तदाताओं ने बताया कि फेसबुक व्हाट्सएप्प के माध्यम से हमने रक्तदान करने की अपील को देखा तथा आज जिला चिकित्सालय पहुच कर रक्तदान किया।।
विकास मिश्रा जी ने बताया कि मध्यप्रदेश में कोरोना वैक्सीनशन अब 5 मई से प्रारंभ होगा,
वैक्सीनशन के पूर्व बैतूल के युवाओ से रक्तदान की अपील हमारी टीम द्वारा की जा रही है जिसे देख कर लोग जागरूक होकर रक्तदान कर रहे है।।
उन्होंने कहा कि सभी लोग रक्तदान की जागरूकता तथा कोरोना वैक्सीनशन के पूर्व रक्तदान की अपील करने का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर प्रसारित करे जिससे कि जिले में रक्त की कमी ना हो तथा लोग रक्तदान के लिए आगे आये

न्यूज़ को शेयर करने के नीचे दिए गए icon क्लिक करें

बहुचर्चित खबरे